सऊदी एयरलाइन राष्ट्रिय दिवस के मौके पर अपने यात्रियों को दिया Special Offer ! भारतीय प्रवासी ज़रूर जानें

सऊदी अरब एयरलाइंस अल-सऊदिया ने राष्ट्रीय दिवस के अवसर पर घरेलू उड़ानों से जुडी एक नयी घोषणा करी है. अल-सऊदिया ने ट्विटर पर एक बयान में कहा कि “यह विशेष पेशकश सऊदी अरब के सभी एयरपोर्ट के लिए और एकतरफा टिकट पर है.

al saudiya

अगर आपको इस नए ऑफर का लाभ उठाना है तो “बुकिंग 21 से 23 सितंबर 2022 के बीच करानी होगी जबकि इस टिकट पर यात्रा 1 जनवरी से 31 मार्च साल 2023 के बीच की जा सकती है।” अलसौदिया एयरलाइन ने कहा कि ” यह ख़ास ऑफर अर्थव्यवस्था और अतिथि श्रेणी की सीधी उड़ानों के लिए है।” इकोनॉमी क्लास का टिकट 92 रियाल और गेस्ट क्लास का टिकट 192 रियाल का है।

स्पेशल ऑफर सीमित सीटों के लिए और पहले आओ-पहले पाओ के आधार पर है. तो देर न करें, अगर आपको भी हवाई यात्रा करनी है तो ये समय आपके लिए अच्छा है. गौरतलब है कि कल शुक्रवार 23 सितंबर को सऊदी में राष्ट्रिय दिवस मनाया जायेगा और ऐसे में इस अवसर की धूम 18 तारीख से ही चालु हो गयी है. जगह जगह होने वाले प्रोग्रामों की भी घोषणा कर दी गयी है. अब सवाल यह है कि क्या राष्ट्रिय दिवस के मौके पर छुट्टियां हैं तो आईये बताते हैं.

national day leave

इस साल 2022 को होने वाले नेशनल डे में स्कूल के बच्चों को 2 दिनों की छुट्टी दी गयी है. शिक्षा मंत्रालय ने कहा है कि आज देश भर के स्कूलों और शैक्षणिक संस्थानों में ड्यूटी का आखिरी दिन है, जबकि कल, बुधवार और गुरुवार के बाद राष्ट्रीय दिवस की छुट्टी होगी. बता दे कि यह नए शैक्षणिक वर्ष की पहली लंबी साप्ताहिक छुट्टी है। मंत्रालय ने कहा है कि “शैक्षिक और संगठनात्मक कर्मचारियों सहित सभी छात्र बुधवार से शनिवार तक छुट्टी पर रहेंगे, जबकि स्कूल रविवार को हमेशा की तरह खुलेंगे”.

Leave a Comment