Saudi Airline ने लंदन Flights के 55 साल पूरे होने पर मनाया जश्न ! बांटे तोहफे

सऊदी अरब एयरलाइंस (अलसौदिया) ने जिनेवा, फ्रैंकफर्ट और लंदन के लिए उड़ान के 55 साल पूरे कर लिए हैं. इस अवसर पर अल-सऊदिया ने तीनों गंतव्यों में से प्रत्येक के लिए एक विशेष उड़ान का आयोजन किया, जहां हवाई अड्डों पर मेहमानों के 55 वर्ष पूरे होने के अवसर पर विशेष व्यवस्था की गई थी, जबकि उड़ान में सभी यात्रियों को स्मारक उपहार भी दिए गए.

अलसौदिया बिजनेस क्लास में मेहमानों को इन-फ्लाइट शेफ सेवा

अलसौदिया बिजनेस क्लास में यात्रा करने वाले मेहमानों को इन-फ्लाइट शेफ सेवा देता है। यात्रियों को उनकी पसंद और उम्मीद के अनुसार भोजन उपलब्ध कराया गया। जिनेवा, फ्रैंकफर्ट और लंदन से 3500 से अधिक उड़ानों ने 348 हजार 800 यात्रियों को यात्रा की सुविधा दी है. वहीँ अल-सऊदिया ने 16.2 मिलियन हवाई मील को कवर करते हुए कुल 22.3 उड़ान घंटों के दौरान आरामदायक और विशाल सीटों पर अपने यात्रियों को 5,000 घंटे से अधिक मनोरंजन सामग्री दी.

दुनिया भर में ‘विंग्स ऑफ विज़न 2030

अल-सऊदिया का कहना है कि यात्रियों का भरोसा ही हमारी सफलता की गारंटी है. अल-सऊदिया हमेशा अपने सभी मार्गों पर गुणवत्ता और सर्वोत्तम सेवाएं देने की कोशिश करता है और दुनिया भर में ‘विंग्स ऑफ विज़न 2030’ के रूप में अपनी और सऊदी अरब की पहचान को बेहतर बनाने की भी कोशिश में लगा है.

Leave a Comment