Home Saudi Arabia सऊदी अरब के प्रेमी से फोन पर होगा ‘सलमा’ का निकाह !...

सऊदी अरब के प्रेमी से फोन पर होगा ‘सलमा’ का निकाह ! ज़बरदस्त हंगामा, 6 महीने तक युवक…

0
20
nikah

सऊदी अरब में रहने वाला प्रेमी और भारत में रहने वाली उसकी प्रेमिका ने एक बहुत ही अद्द्भुत्त काम किया है. दरअसल मेरठ के सुहैल गार्डन का रहने वाला युवक नौकरी करने सऊदी अरब चला गया था और 6 महीने तक वो भारत नहीं आ सका. प्रेमिका का रिश्ता उसके घर वाले देखने लगे थे. जिसका पता चलते ही युवती अपने प्रेमी के घर पहुंच गई और हंगामा कर दिया। आस पड़ोस के लोग युवती को समझा भी रहे थे मगर वो नहीं मानी।

nkah

युवती पहुंच गयी अपने प्रेमी के घर और किया हंगामा

युवती मुंडाली थाना क्षेत्र के गाँव अजराड़ा की रहनी वाली थी जिसका नाम सलमा है और ठीक पड़ोस में उसका प्रेमी रहता था जिसका नाम वसीम है. इसी बीच वसीम के स्वजन ने लिसाड़ी गेट के सुहैल गार्डन में मकान ले लिया और रहने लगे। करीब छह माह पहले वसीम नौकरी करने सऊदी अरब चला गया। जिसके बाद दोनों मिल भी नहीं सके.

आखिरकार निकलकर आया फैसला

मगर गुरूवार रात युवती घर छोड़कर प्रेमी वसीम के घर पहुंच गई। उसने कहा कि मैं वसीम को पसंद करती हूँ और मेरी उससे रोज़ाना बात होती है. लेकिन उसके रिश्तेदार जबरन दूसरी जगह शादी कराना चाहते है. हंगामा बढ़ते देख दोनों पक्षों के लोगों के बीच पंचायत हुई और पंचायत ने फैसला किया कि लड़के लड़की शादी अब ऑनलाइन फ़ोन पर ही करा दी जायेगी।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here