HomeSaudi Arabiaसऊदी अरब में रहता है प्रेमी, फोन पर प्रेमिका सलमा करेगी निकाह...

सऊदी अरब में रहता है प्रेमी, फोन पर प्रेमिका सलमा करेगी निकाह ! हुआ ज़बरदस्त हंगामा, 6 महीने तक युवक…

सऊदी अरब में रहने वाला प्रेमी और भारत में रहने वाली उसकी प्रेमिका ने एक बहुत ही अद्द्भुत्त काम किया है. दरअसल मेरठ के सुहैल गार्डन का रहने वाला युवक नौकरी करने सऊदी अरब चला गया था और 6 महीने तक वो भारत नहीं आ सका. प्रेमिका का रिश्ता उसके घर वाले देखने लगे थे. जिसका पता चलते ही युवती अपने प्रेमी के घर पहुंच गई और हंगामा कर दिया। आस पड़ोस के लोग युवती को समझा भी रहे थे मगर वो नहीं मानी।

marriage

युवती पहुंच गयी अपने प्रेमी के घर और किया हंगामा

युवती मुंडाली थाना क्षेत्र के गाँव अजराड़ा की रहनी वाली थी जिसका नाम सलमा है और ठीक पड़ोस में उसका प्रेमी रहता था जिसका नाम वसीम है. इसी बीच वसीम के स्वजन ने लिसाड़ी गेट के सुहैल गार्डन में मकान ले लिया और रहने लगे। करीब छह माह पहले वसीम नौकरी करने सऊदी अरब चला गया। जिसके बाद दोनों मिल भी नहीं सके.

marry

आखिरकार निकलकर आया फैसला

मगर गुरूवार रात युवती घर छोड़कर प्रेमी वसीम के घर पहुंच गई। उसने कहा कि मैं वसीम को पसंद करती हूँ और मेरी उससे रोज़ाना बात होती है. लेकिन उसके रिश्तेदार जबरन दूसरी जगह शादी कराना चाहते है. हंगामा बढ़ते देख दोनों पक्षों के लोगों के बीच पंचायत हुई और पंचायत ने फैसला किया कि लड़के लड़की शादी अब ऑनलाइन फ़ोन पर ही करा दी जायेगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular