अगले 6 महीने के अन्दर सऊदी अरब जाने वाले लोग अपना PCC कराकर तैयार रखे ! वरना…

22 तारीख से दिल्ली और मुंबई दोनों वीजा के लिए PCC को अनिवार्य कर दिया गया है. अगर आप अगले 6 महीने के अंदर सऊदी अरब जाने वाले हैं या आपका वीजा आने वाला है तो अगले 6 महीने के अंदर ही पीसीसी का अपॉइंटमेंट लेना होगा और अपनी PCC करा कर तैयार रखें.

delhi airport
PCC कराने के लिए आपको सिर्फ पासपोर्ट की जरूरत होती है, तो जिन लोगों का वीजा आने वाला है वे अगले 6 महीने के अंदर अपना पीसीसी का अपॉइंटमेंट ले ले क्योंकि पीसीसी का अपॉइंटमेंट एक से डेढ़ महीना 2 महीने के बाद का मिल रहा है. तो वीजा जब आएगा आपका आ जाएगा! बिना पीसीसी के आपका विजा स्टांपिंग नहीं होगा।

विजा स्टांपिंग के लिए पीसीसी होनी जरूरी है. जैसे ही आपका वीजा आएगा, आपका मेडिकल होगा और फिर एकदम डायरेक्ट स्टांपिंग हो जाएगी वरना पीसीसी की वजह से बहुत से लोगों का डेढ़ से 2 महीना ढाई महीना बेकार मे लेट हो जाता है. पीसीसी करा कर रखने के बाद आसानी से आपका सभी काम 10 से 15 दिन के अंदर निपट जाएगा और आप जल्दी से जल्दी सऊदी अरब जा सकेंगे।

indian passport

अगर आपका नया वीजा आने वाला है और आप उसका वकाला कराने की सोच रहे हैं और सोच रहे हैं कि अपना वीजा किस ऑफिस में भेजें। जिससे आपको सबसे बेहतरीन सर्विस और सबसे फास्ट सर्विस मिल सके तो आप मानकी ट्रैवल एजेंसी के व्हाट्सएप नंबर पर संपर्क कर सकते हैं और नया वीजा का वकाला बनवा सकते हैं.

Leave a Comment