HomeSaudi Arabiaभारत से सऊदी जाने में बड़ी रुकावट ! सऊदी अरब के लिए...

भारत से सऊदी जाने में बड़ी रुकावट ! सऊदी अरब के लिए इमीग्रेशन हुए बंद! जिनका पासपोर्ट ECR है, उनको…

भारत से सऊदी अरब जाने वालों पर एक और मुसीबत टूट पड़ी है! भारत से सऊदी अरब जाने वाले लोगों के लिए इमीग्रेशन बंद हो गए हैं ! जिन लोगों का पासपोर्ट ECR हैं यानी अनपढ़ का जिन का पासपोर्ट है। उनको सऊदी अरब जाने के लिए इमीग्रेशन की जरूरत पड़ती है मगर लगभग 1 महीने से ज्यादा हो गया है सऊदी अरब जाने वाले इमीग्रेशन भारत से बंद पड़े हैं.

-----------------------------------------------------------------------------------------------------------

saudi visit visa

जिसको लेकर काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बहुत से ऐसे लोग हैं जिनकी वीजा स्टांपिंग हो रखी है और यह आपको पता ही होगा कि विजय स्टांप होने के बाद 3 महीने का टाइम उस वीजा स्टांप पर रहता है। कुछ लोगों को वह टाइम भी खत्म होने का डर सता रहा है.

वही भारत में पैगंबर मुहम्मद सल्लल्लाहू अलैही वसल्लम पर की गई टिप्पणी को लेकर भी भारत और अरब देशों के संबंध भी इस वक्त कुछ ठीक से नहीं लग रहे हैं। जिसको लेकर लोगों में और डर बढ़ गया है कि कहीं इमीग्रेशन लंबे टाइम के लिए बंद ना हो जाए मगर आपको बता दे इमिग्रेशन बंद होने में ये विवाद वजह नही है! बल्कि इमीगशन तो इस विवाद के पहले से ही बंद है.

saudi passport
saudi passport

उम्मीद है इंशाअल्लाह जल्दी ही भारत सरकार सऊदी अरब जाने वाले लोगों के लिए इमीग्रेशन खोलेगी! वहीं अगर आपको विजा स्टांपिंग, वकाला, इमीग्रेशन या सऊदी अरब जाने से संबंधित कोई भी काम सबसे भरोसे के साथ कराना हो तो आप मानकी ट्रेवल एजेंसी से संपर्क करके करा सकते हैं जैसा कि आपको पता ही है कि मानकी ट्रेवल एजेंसी ने इस वक्त भरोसे के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ दिये है.

यह एक ऐसी एजेंसी बनकर उभरी है जिस पर आप आंख बंद करके भरोसा कर सकते हैं और इस एजेंसी ने बहुत सारे ऐसे लोगों को सऊदी अरब भेजने का काम किया है. जिनसे आज तक मुलाकात भी नहीं हुई सिर्फ फोन पर उन्होंने डील फाइनल की थी! इस वक्त मानकी ट्रैवल एजेंसी बहुत ही सस्ते दामों पर और बहुत ही बेहतरीन सर्विस के साथ विजा स्टांपिंग, वकाला और इमीग्रेशन करवा रही है.

jawazatbhs

अगर आप भी सऊदी अरब से नया वीजा निकलवाने वाले हैं तो आज ही आप मानकी ट्रेवल एजेंसी से संपर्क कर ले और मानकी ट्रैवल एजेंसी का वकाला बनवाकर मानकी ट्रेवल से ही अपना सारा काम कराए ताकि आपको किसी तरह एजेंटों की धोखाधड़ी से निजात मिल सके.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular