उमराह तीर्थयात्रियों के लिए सस्ता पैकेज शुरू, इस App पर मिलेगा बुकिंग Link !

हज और उमराह के सऊदी मंत्रालय द्वारा पेश किए गए ‘NASK’ ऐप के प्रशासन ने कहा है कि उमराह तीर्थयात्रियों के लिए विभिन्न सस्ते पैकेज उपलब्ध कराए जा रहे हैं। जो 830 रियाल से शुरू है. ये पैकेज मक्का और मदीना मुनावरा के आगमन की सुविधा और तीर्थयात्रियों को सुविधाएं देने के लिए हैं।

नासिक ऐप पर उपलब्ध पैकेज में उमराह वीजा, पूरा बीमा और मक्का में पांच रात का आवास फीस शामिल है। पैकेज में टिकट, भोजन और व्यक्तिगत खर्च शामिल नहीं है. हज और उमराह मंत्रालय ने नासिक में हरमन एक्सप्रेस ट्रेन की वेबसाइट का लिंक भी दिया है. उमराह तीर्थयात्री इससे यात्रा सुविधा का लाभ उठा सकते हैं।

गौरतलब है कि हज और उमराह मंत्रालय ने ‘इतमारना’ की जगह नासिक ऐप पेश किया है। परिवहन सेवाओं के क्षेत्र में हरमन एक्सप्रेस से यात्रा की सुविधा भी जोड़ी गई है. नासिक ऐप उमराह और ज़ियारत तीर्थयात्रियों को सभी आवश्यक जानकारी दे रहा है। eatmarna ऐप के पिछले उपयोगकर्ताओं को नासिक ऐप का उपयोग करने के लिए eatmarna  ऐप को अपडेट करना चाहिए। NASK ऐप मदीना और मक्का के आगंतुकों के लिए नया सऊदी ईगेट है। यह दुनिया के किसी भी देश के आगंतुकों के लिए प्रभावी है।

Leave a Comment