सऊदी अरब में भूखे-प्यासे रहकर लौटे सभी युवक ! एजेंट ने हर एक लूटा लाखों रूपए

गाँव बसौद निवासी कासिम त्यागी ने बताया कि छपरौली थाना क्षेत्र के एक गांव के व्यक्ति ने वादा किया था कि उन्हें सऊदी अरब में ड्राइविंग की नौकरी मिलेगी और सऊदी का ही ड्राइविंग लाइसेंस बनवाया जाएगा। इसके एवज में उनसे व आलिम से 1.70-1.70 लाख रुपये, नसीम व फुरकान से 1.50-1.50 लाख रुपये, दिलशाद से 1.40 लाख रुपये, मोसीन से 1.30 लाख रुपये लेकर उन्हें सऊदी अरब भेजा गया। मगर वहां नौकरी के नाम धोखा मिला।

arrested

नौकरी न मिलने पर भूखे-प्यासे रहकर युवक लौट आए। पीड़ितों ने सोमवार को एसपी से शिकायत की। दरअसल सभी का आरोप है कि वहां पर कोई कंपनी नहीं मिली और न ही ड्राइविंग लाइसेंस बनाए गए और उलटा उन पर बिना लाइसेंस के गाड़ी ड्राइविंग करने का दबाव बनाया गया। इससे उन्होंने साफ इन्कार कर दिया। क्यूंकि वे जानते थे कि बगैर लाइसेंस के गाड़ी ड्राइविंग करते तो मुकदमा दर्ज हो जाता और जमानत भी नहीं मिलती।

basauda

जब उन्होंने उस व्यक्ति से कांटेक्ट करने की कोशिश करी जिन्होंने उनकी नौकरी लगवाई थी तो उसने कॉल रिसीव भी नहीं किया। हार मनाकर वे भूखे-प्यासे रहकर किसी तरह अपने वतन लौटे। बाद में आरोपित व्यक्ति से उनके रुपये देने से मना कर दिया। इससे वह परेशान हैं। उन्होंने एसपी नीरज कुमार जादौन से शिकायत की अब जाँच चल रही है.

Leave a Comment