जेद्दा Airport से बहुत अच्छी खबर, सऊदी सरकार ने भारतीयों को कर दिया Allow !

जेद्दा के किंग अब्दुलअज़ीज़ अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे ने विभिन्न यात्रा हॉलों से अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के माध्यम से अपने देश लौटने वाले तीर्थयात्रियों के लिए ज़मज़म पैकेज शिपिंग की घोषणा की है. हवाई अड्डे के हॉल में, तीर्थयात्रियों को ज़मज़म का केवल एक पैकेज खरीदने की अनुमति है। ज़मज़म पैकेज अन्य सामान के भीतर नहीं भेजे जाते हैं.

bottle

एयरपोर्ट सभी मीडिया के माध्यम से जागरूकता और शैक्षिक संदेशों को प्रसारित करने के साथ-साथ तीर्थयात्रियों को उनके पवित्र स्थलों पर पहुंचाने के लिए, Airport के अंदर सामान शिपिंग के निर्देशों के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए तैयारी कर रहा है. इसके बारे में समाचार पत्र और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया, सोशल नेटवर्किंग साइट्स, जागरूकता संदेश, साथ ही सामान शिपमेंट के बारे में और इससे संबंधित सबसे महत्वपूर्ण सुझाव, और ज़मज़म पैकेज शिपिंग से संबंधित जागरूकता संदेश चलाई जाएगी.

kp

सऊदी अरब के हवाई अड्डों ने अपनी “आपकी सेवा हमारा सम्मान है” पहल के हिस्से के रूप में एक जागरूकता अभियान शुरू किया, जो हज के मौसम और गर्मी की छुट्टी के साथ मेल खाता है, ताकि यात्रियों को अपने सामान के अंदर तरल पदार्थ न डालने और अपने बैग को न बांधने के लिए प्रोत्साहित किया जा सके। रस्सियों के साथ जो उनके शिपमेंट को उसके गंतव्य तक पहुंचने से रोक सकती हैं.

Leave a Comment