HomeSaudi Arabiaअभी-अभी: जेद्दा Airport से बहुत अच्छी खबर, सऊदी सरकार ने कर दिया...

अभी-अभी: जेद्दा Airport से बहुत अच्छी खबर, सऊदी सरकार ने कर दिया Allow

जेद्दा के किंग अब्दुलअज़ीज़ अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे ने विभिन्न यात्रा हॉलों से अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के माध्यम से अपने देश लौटने वाले तीर्थयात्रियों के लिए ज़मज़म पैकेज शिपिंग की घोषणा की है।

हवाई अड्डे के हॉल में, तीर्थयात्रियों को ज़मज़म का केवल एक पैकेज खरीदने की अनुमति है। ज़मज़म पैकेज अन्य सामान के भीतर नहीं भेजे जाते हैं,

– हवाईअड्डा सभी मीडिया के माध्यम से जागरूकता और शैक्षिक संदेशों को प्रसारित करने के साथ-साथ तीर्थयात्रियों को उनके पवित्र स्थलों पर पहुंचाने के लिए, Airport के अंदर सामान शिपिंग के निर्देशों के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए तैयारी कर रहा है।

इसके बारे में समाचार पत्र और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया, सोशल नेटवर्किंग साइट्स, जागरूकता संदेश, साथ ही सामान शिपमेंट के बारे में और इससे संबंधित सबसे महत्वपूर्ण सुझाव, और ज़मज़म पैकेज शिपिंग से संबंधित जागरूकता संदेश चलाई जाएगी

सऊदी अरब के हवाई अड्डों ने अपनी “आपकी सेवा हमारा सम्मान है” पहल के हिस्से के रूप में एक जागरूकता अभियान शुरू किया, जो हज के मौसम और गर्मी की छुट्टी के साथ मेल खाता है, ताकि यात्रियों को अपने सामान के अंदर तरल पदार्थ न डालने और अपने बैग को न बांधने के लिए प्रोत्साहित किया जा सके। रस्सियों के साथ जो उनके शिपमेंट को उसके गंतव्य तक पहुंचने से रोक सकती हैं।


किंग अब्दुलअज़ीज़ अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डा हवाईअड्डा हॉल के भीतर काम के प्रवाह को बनाए रखने के लिए यात्रियों के विदाई चरण के दौरान शिपिंग बैगेज पर अपनी परिचालन योजना पर ध्यान केंद्रित करता है।

हवाईअड्डा प्रबंधन सरकार, सुरक्षा और हवाईअड्डे के अंदर परिचालन संस्थाओं के सहयोग से तीर्थयात्रियों के प्रस्थान चरण को आसान बनाने और सुगम बनाने के लिए उत्सुक है, ताकि तीर्थयात्रियों के लिए समूह प्रक्रियाओं में तेजी लाई जा सके। जेद्दा से हवाई मार्ग से प्रस्थान करने वाले तीर्थयात्री राज्य के अंदर या बाहर सुरक्षा, सुरक्षा, सुगमता और आश्वासन के साथ लौट सकते हैं।

Manish Kumar
Manish Kumar
Daily CG News के Founder हैं। विदेश में रह रहे भारतीयों के लिए हमेशा तत्पर हाज़िर।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular