सऊदी की Flynas एयरलाइन ने अल अला और इस देश के बीच शुरू कर दी उड़ाने ! स्वागत में कई अधिकारी शामिल

सऊदी अरब में Flynas एयरलाइन ने गुरुवार 6 अक्टूबर को अल अला और काहिरा के लिए सीधी उड़ानें शुरू कर दी है. Flynas और अल अला रॉयल कमीशन के प्रतिनिधि काहिरा से पहली सीधी उड़ान का स्वागत करने के लिए हवाई अड्डे पर थे।

flynas mumbai

जानिए क्या होगी Flynas एयरलाइन की schedule

फ्लाईनास का कहना है कि अल-उला और काहिरा के बीच सीधी उड़ानें शुरू करना स्थानीय और विदेशी पर्यटकों के लिए अल-उला को एक पसंदीदा पर्यटन स्थल बनाने के प्रयासों का हिस्सा है। जिससे उन विदेशियों की संख्या बढ़े और टूरिस्ट का आवगमन हो और आर्थिक स्थित मज़बूत हो सके. फ्लाईनास अल अला और काहिरा के लिए एक सप्ताह में दो सीधी उड़ानें संचालित करेगा।

flynass

अल उला का इतिहास कितना पुराना

शनिवार और गुरुवार को अल अला अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से काहिरा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के लिए उड़ानें होंगी। ये उड़ानें अल-उला से काहिरा और काहिरा से अल-उला के लिए होंगी। अल-उला ऐतिहासिक, भौगोलिक और प्राकृतिक दृश्यों में समृद्ध सऊदी अरब का एक क्षेत्र है। मानव इतिहास के 7,000 से अधिक वर्षों का प्रतिनिधित्व करने वाली साइटें हैं। अल-उला एक तरह से मानव सभ्यता का खुला संग्रहालय है और यूनेस्को की विश्व धरोहर में शामिल है। पहाड़ों की चट्टानों में उकेरी गई 110 से अधिक नबातियन कब्रिस्तान हैं। वे पहली शताब्दी ईसा पूर्व के हैं.

Leave a Comment