रियाद और दम्मम से मुंबई के लिए Direct Flight 20 October से चालु !

मध्य पूर्व में सऊदी अरब की एयरलाइन कंपनी FLYNAS एयरलाइन ने कहा है कि रियाद और दम्मम से मुंबई के लिए सीधी उड़ानें शुरू की जाएंगी. ऑफिसियल वेबसाइट के अनुसार, Flynas एयरलाइन रियाद के किंग खालिद अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से मुंबई के लिए 20 अक्टूबर, 2022 से दैनिक उड़ानें शुरू करेगी.

flynas airline

जबकि दम्मम से मुंबई के लिए सप्ताह में चार उड़ानें 31 अक्टूबर से शुरू होंगी। शनिवार, सोमवार, मंगलवार और गुरुवार को दम्मम से मुंबई के लिए उड़ानें होंगी। Flynas एयरलाइन की उड़ानों के लिए बुकिंग सामान्य चैनलों के माध्यम से की जाएगी। Flynas एयर ने इस साल की शुरुआत में जारी नई रणनीति के संदर्भ में रियाद मुंबई और दम्मम मुंबई के लिए डायरेक्ट फ्लाइट की योजना बनाई है.

flynas एयर ने इससे पहले 2022 तक ‘देश को दुनिया से जोड़ने’ का नारा दिया था। इस साल के पहले छह महीनों के दौरान Flynas एयरलाइन ने दुनिया भर के विभिन्न देशों में अपनी उड़ानों का विस्तार किया। Flynas एयरलाइन राष्ट्रीय नागरिक उड्डयन रणनीति के तहत सालाना 330 मिलियन लोगों को यात्रा सुविधाएं देने वाला है.

bihar airports

flyNas Air का लक्ष्य 2030 तक किंगडम को दुनिया भर के 250 हवाई अड्डों से जोड़ना है। Nas Air ने हाल ही में घोषणा की थी कि वह 30 अक्टूबर, 2022 से शनिवार, रविवार और मंगलवार को जेद्दा से कराची के लिए सीधी उड़ानें शुरू करेगी। एक घोषणा यह भी की गई थी कि रियाद और जेद्दा से मिस्र के शहर सोहाज के लिए एक सप्ताह में तीन उड़ानें संचालित की जाएंगी। इसकी शुरुआत 30 अक्टूबर से होगी। रविवार, सोमवार और बुधवार को जेद्दा से उड़ानें होंगी, जबकि मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को रियाद के किंग खालिद अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से सुहाज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के लिए उड़ानें होंगी.

Leave a Comment