क़तर में Fifa World Cup का हुआ रंगारंग आगाज, शामिल हुए Saudi Prince Salman !

कतर में 22वें फुटबॉल विश्व कप का उद्घाटन हो चुका है। उद्घाटन समारोह का आयोजन अल बायत स्टेडियम में हुआ। इस दौरान BTS बैंड की धुन पर फैंस जमकर नाचे। 900 से ज्यादा कलाकारों ने अपनी प्रस्तुति दी। हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मोर्गन फ्रीमैन भी उद्घाटन समारोह में दिखाई दिए। कतर के


वहीँ सऊदी क्राउन प्रिंस और प्रधान मंत्री प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान ने रविवार को क़तर के दोहा में फीफा विश्व कप के उद्घाटन समारोह में भाग लेने के बाद कतर के अमीर शेख तमीम बिन हमद अल थानी को धन्यवाद का मैसेज भेजा है. सऊदी क्राउन प्रिंस ने मैसेज में कहा, “जैसा कि मैं आपके देश को छोड़ रहा हूं, मुझे और मेरे साथ आए प्रतिनिधिमंडल के गर्मजोशी भरे स्वागत और आतिथ्य के लिए आभार और प्रशंसा व्यक्त करते हुए खुशी हो रही है।”

saudi ps

प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान ने कहा, “मैं आपको फीफा विश्व कप की सफल शुरुआत के लिए बधाई देता हूं।” उन्होंने कतर के अमीर के अच्छे स्वास्थ्य, खुशी और कतरी लोगों के आगे के विकास और समृद्धि की भी कामना की। शेख तमीम बिन हमद अल थानी ने विश्व कप के आगाज की आधिकारिक घोषणा कर दी है। उन्होंने सबका स्वागत किया और शुभकामनाएं दीं। उनके भाषण के साथ ही उद्घाटन समारोह का अंत हो गया।

Leave a Comment