HomeSaudi ArabiaExit Re-Entry वीजा पर सऊदी अरब नहीं लौटने वालों पर 3 साल...

Exit Re-Entry वीजा पर सऊदी अरब नहीं लौटने वालों पर 3 साल का प्रतिबंध, Immigration हुआ बंद

सऊदी जवाज़ात ने एक ताज़ा जानकारी शेयर करी है जिसमे कहा कि प्रवासियों और कामगारों के लिए Exit Re-Entry visas की सुविधा उपलब्ध है. अगर चाहिए तो कुछ डायरेक्शन और नियमों का पालन करना होगा।

pakistan airport

एंट्री तीन साल के लिए हुआ बंद

जवजात ने बताया है कि जो सऊदी से बाहर गए हैं और वापस नहीं लौटे हैं उनकी एंट्री तीन साल के लिए बंद हो जाती है। लेकिन इस दौरान वह अपने पिछले नियोक्ता के पास नए वीजा पर जा सकता है. आप अपने Exit Re-Entry visa की वैधता Absher platform से जान जा सकते हैं. वहीँ भारत से सऊदी अरब जाने वालों पर एक और मुसीबत टूट पड़ी है. भारत से सऊदी अरब जाने वाले लोगों के लिए इमीग्रेशन बंद हो गए हैं। जिन लोगों का पासपोर्ट ECR हैं यानी अनपढ़ का जिन का पासपोर्ट है। उनको सऊदी अरब जाने के लिए इमीग्रेशन की जरूरत पड़ती है मगर लगभग 1 महीने से ज्यादा हो गया है सऊदी अरब जाने वाले इमीग्रेशन भारत से बंद पड़े हैं.

immigration band

स्टांप होने के बाद 3 महीने का टाइम वीजा स्टांप पर

जिसको लेकर काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बहुत से ऐसे लोग हैं जिनकी वीजा स्टांपिंग हो रखी है और यह आपको पता ही होगा कि विजय स्टांप होने के बाद 3 महीने का टाइम उस वीजा स्टांप पर रहता है। कुछ लोगों को वह टाइम भी खत्म होने का डर सता रहा है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular