HomeSaudi Arabiaमिस्र हादसे में गयी 22 लोगों की जान ! सऊदी किंग सलमान...

मिस्र हादसे में गयी 22 लोगों की जान ! सऊदी किंग सलमान ने मिस्र के राष्ट्रपति को शोक पत्र भेजा और जताया दुःख

अरब देश मिस्र में कल एक भीषण सड़क हादसा हुआ है जिसमे 22 लोगों की दुखद मौत हो गयी. दरअसल मिस्र के काहिरा से 200 किलोमीटर दूर दक्षिण में मिन्या प्रांत के रेगिस्तानी सड़क पर मंगलवार को एक बस-ट्रक दुर्घटना हुई जिसमे इतने लोगों की जान चली गयी और 33 अन्य घायल हो गए। गवर्नर ओसामा अल कादी ने बताया कि सोहाग के दक्षिणी प्रांत से काहिरा जा रही एक यात्री बस सड़क के किनारे एक ट्रक पार्किंग के पीछे दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

misr

मिस्र में हुए हादसे पर किंग सलमान ने जताया दुःख

मिस्र में सड़क दुर्घटनाएं आम हैं क्योंकि सड़क बुनियादी ढांचे खराब हैं और यातायात नियम भी ढीले ढंग से लागू हैं जिनके कारण आये दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं. इसी हादसे पर सऊदी किंग सलमान ने शोक व्यक्त किया है. किंग सलमान बिन अब्दुलअज़ीज़ और क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान ने मिस्र के राष्ट्रपति अब्देल फ़तह अल-सीसी को शोक पत्र भेजे हैं।

king salman

जानिए क्या कहा किंग सलमान ने

किंग सलमान ने अपने पत्र में कहा है कि “मुझे अल मनिया में दुर्घटना के कारण हुई मौतों के बारे में पता चला”। “हमें इस नुकसान के लिए बहुत खेद है और परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हैं.” किंग सलमान ने कहा है कि ”हम भी हादसे में घायल हुए लोगों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं.” इसी तरह का एक पत्र क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान द्वारा मिस्र को भेजा गया था, जिसमें कहा गया था, “हम दुखद दुर्घटना से दुखी हैं”. साथ ही उन्होंने कहा है कि “हम परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हैं और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की आशा करते हैं।”

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular