Christiano Ronaldo को Saudi Arab के ‘इस’ क्लब से मिला 75 मिलियन डॉलर का ऑफ़र !

Christiano Ronaldo को Saudi Arab के ‘इस’ क्लब से मिला सालाना 75 मिलियन डॉलर का ऑफ़र !

अस्सलाम अलैकुम।।।।।।।।।।।।।।।।।। मैं अंदलीब अख्तर और आप देख रहे हैं Daily Saudi News !

इन दिनों फीफा वर्ल्ड कप में सऊदी अरब टीम की चर्चा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ! कभी जीत पर प्रिंस सलमान की घोषणा तो कभी उनके द्वारा ऐलान किये गए ऑफर्स ! जैसे की अभी 2 दिन पहले ही सऊदी प्रिंस ने अपने फुटबॉल टीम को करोड़ों की गाड़ियां रोल्स रोये गिफ्ट करने की घोषणा की है ! वहीँ अब इसके बाद एक और नई सुचना सामने आयी है जहाँ Qatar FIFA World Cup, 2022 से ठीक पहले Manchester United से दुनिया से स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Christiano Ronaldo) का करार टूट गया। जिसके बाद सऊदी अरब के नामी क्लब Al Nasar ने उनको अपने क्लब से जुड़ने को लेकर भारी रकम की पेशकश की है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, क्रिस्टियानो रोनाल्डो को Qatar FIFA World Cup, 2022 के बाद सऊदी अरब के फुटबॉल क्लब ‘अल नासर’ से 3 साल के लिए 225 मिलियन डॉलर के कॉन्ट्रैक्ट की पेशकश हुई है। सालाना 75 मिलियन डॉलर की। अगर रोनाल्डो इस ऑफर को स्वीकार करते हैं, तो कागजी कार्रवाई, यानी डील साइन करने में वक्त लगेगा। गौरतलब है कि, अल नासर (Al Nassr FC) एशिया के सबसे बढ़िया और कामयाब फुटबॉल क्लब में से एक हैं। इस क्लब ने अब तक कुल 9 लीग खिताब जीते हैं।

FIFA World Cup के ताज़ा टूर्नामेंट में पुर्तगाल की टीम की तरफ से क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने घाना के खिलाफ खेले गए मैच में एक गोल दागा था। इस गोल के दागते ही वे FIFA World Cup के 5 सीज़न में गोल दागने वाले पहले फुटबॉलर बन गए। यही नहीं, क्रिस्टियानो रोनाल्डो इंटरनेशनल फुटबॉल में सबसे ज्यादा गोल मारने वाले खिलाड़ी हैं।

आगे बढ़ने से पहले आप हमारे पेज को फॉलो कर लीजिये ताकि आप तक ज़रूरी जानकारियां पहुँचती रहे !

वहीँ अभी हाला ही में प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान कतर से लौटने पर सऊदी अरब फुटबॉल टीम के प्रत्येक खिलाड़ी को RM6 मिलियन रोल्स रॉयस फैंटम भेंट करने की घोषणा करी है ! दरअसल सऊदी टीम को यह गिफ्ट फुटबॉल वर्ल्ड कप जीतने पर नहीं, बल्कि मेसी की अर्जेंटीना टीम को हराने पर मिल रहा है। जहाँ कतर के लुसैल स्टेडियम में दो बार के फीफा विश्व कप चैंपियन अर्जेंटीना को हराकर दुनिया को दंग करने वाले सऊदी अरब फुटबॉल टीम के लिए प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान अल सऊद ने शाही खजाना खोल दिया है।

वह विनिंग टीम के हर खिलाड़ी को RM6 million Rolls Royce Phantom कार देंगे, जिसकी कीमत भारत में 11-12 करोड़ है। फीफा वर्ल्ड कप 2022 में सऊदी ने हर किसी को हैरान करते हुए लियोनेल मेसी की टीम अर्जेंटीना को 2-1 से हराया था। अर्जेंटीना की हार को विश्व कप इतिहास का सबसे बड़ा उलटफेर बताया जा रहा है।

खबर पसंद आयी हो तो एक Like ज़रूर करे और वीडियो को शेयर करना न भूले !

हम लाते रहेंगे ऐसी ही तमाम जानकारियां ।।।।।।।।।।।।।।।।।।। तब तक देखते रहिये Daily Saudi News !

Leave a Comment