HomeSaudi Arabiaउमराह सीजन को लेकर Immigration की सारी व्यवस्था हुई पूरी ! भारतियों...

उमराह सीजन को लेकर Immigration की सारी व्यवस्था हुई पूरी ! भारतियों के लिए एयरपोर्ट पर…

सऊदी पासपोर्ट विभाग जवाजत ने उमराह को लेकर ख़ास जानकारी दी है जिसमे कहा कि उमराह सीजन को लेकर इमिग्रेशन की व्यवस्था पूरी कर ली गई है। विदेश से आने वाले उमराह तीर्थयात्रियों को बेहतरीन सुविधाएं मुहैया कराने के लिए हवाई अड्डों पर विशेष काउंटर भी खोले जाएंगे।

jawazatbhs

उमराह तीर्थयात्रियों के आगमन से लेकर प्रस्थान तक सभी सुविधाएं

नए उमराह सीजन के लिए 1 मुहर्रम 1444 एएच से तीर्थयात्री सऊदी अरब पहुंचना शुरू कर देंगे। हवाई अड्डों, बंदरगाहों और सीमा चौकियों पर आधुनिक तकनीक से लैस प्रशिक्षित और अनुभवी कर्मियों और मशीनों की व्यवस्था की गई है। जवाज़ात ने आश्वासन दिया है कि उमराह तीर्थयात्रियों के आगमन से लेकर प्रस्थान तक सभी आवश्यक सुविधाएं अच्छे तरीके से दी जाएंगी। उन्हें आने-जाने के दौरान इमिग्रेशन प्रक्रिया में किसी तरह की दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ेगा.

 

umrah package

30 जुलाई से उमराह बुकिंग शुरू

वहीँ सऊदी अरब के हज और उमराह के सऊदी मंत्रालय ने बहुत पहले ही ये फरमान जारी कर दिया है कि 30 जुलाई 2022 से eatmarna app के माध्यम से उमराह परमिट और बुकिंग की जा सकती है. जी हाँ परसो से बुकिंग चालु हो जायेगी जिन्हे बुक करवानी है वे अपने डाक्यूमेंट्स लेकर तैयार रहे. मंत्रालय का कहना है कि उमराह तीर्थयात्री आसानी और आराम से उमराह कर सकेंगे। श्रद्धालुओं के लिए सभी जरूरी सुविधाएं मुहैया कराई जाएंगी। eatmarna app से उमराह परमिट जारी किया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular