HomeOmanअरब देश की सरकार का बड़ा ऐलान, 21 जुलाई से नयी उड़ाने...

अरब देश की सरकार का बड़ा ऐलान, 21 जुलाई से नयी उड़ाने होंगी चालु ! देखिये Schedule

21 जुलाई से नयी उड़ाने शुरू

इस महीने के 21 जुलाई से ओमान से नयी फ्लाइट शुरू होने वाली है. इस सेवा के शुरू होने से यात्रियों को अब यात्रा करने में काफी सहूलियत मिलेगी। बता दे कि Iranian Pars Air हर सप्ताह Rasht Airport से Muscat International Airport के लिए उड़ानों का संचालन शुरू करेगा। Civil Aviation Authority ने बताया है कि Iranian Pars Air को मस्कट में उड़ानों के संचालन की अनुमति मिल चुकी है।

flight
flight

समुद्र में डूब गए इतने भारतीय

बता दे कि उड़ानों का संचालन गुरुवार 21 जुलाई 2022 से शुरू कर दिया जाएगा। वहीँ ओमान में एक बड़ा हादसा हुआ है जहाँ सलालाह बीच पर भारतियों के डूब जाने की खबर सामने आयी है. ऊँची लहरों में कई सारे टूरिस्ट के डूब और बह जाने की भी खबरें सामने आ रही हैं. महाराष्ट्र के रहने वाले एक 42 वर्षीय भारतीय प्रवासी और उसका छह साल का बेटा ओमान के समुद्र तट पर डूब गया, जबकि उसकी बेटी लापता है.

oman salalah beach
oman salalah beach

तेज़ लहरों की चपेट में आये इतने बच्चे

शशिकांत महामाने, उनकी पत्नी और उनके बच्चे श्रेया (9) और श्रेयस (6), जो दुबई के निवासी हैं, रविवार के दिन पड़ोसी देश ओमान घूमने गए थे. महामने के भाई ने कहा। शशिकांत दुबई में एक निजी फर्म में काम करता था और सांगली जिले के जठ का रहने वाला था. दरअसल श्रेया और श्रेयस पानी में खेलते समय तेज लहर की चपेट में आ गए और उन्हें बचाने की कोशिश में शशिकांत भी डूब गए। हादसे के बारे में जानने के बाद दुबई गए शशिकांत के भाई ने बताया कि उनके और उनके बेटे के शव निकाले जा चुके हैं, लेकिन लड़की की तलाश की जा रही है वहीँ रॉयल ओमान पुलिस ने भी कहा कि लापता बच्चे की तलाश की जा रही है.

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular