तमिलनाडु का युवक रखता था सऊदी अरब आतंकी संगठन से Contact, पुलिस ने घर से दबोचा

तमिलनाडु से एक व्यक्ति को सऊदी अरब में आतंकी संगठन से जुड़े होने पर गिरफ्तार किया है. क्राइम ब्रांच, क्राइम इन्वेस्टिगेशन डिपार्टमेंट (CB-CID) ने तमिलनाडु के तिरुवल्लूर से पकड़ा गया है. शुरुआती जांच से पता चला है कि उसने अपने सोशल मीडिया पर इस्लाम को बढ़ावा देने और अन्य धर्मों को नीचा दिखाने वाले पोस्ट शेयर किए थे, जिसके बाद उसकी तलाश जारी थी.

tamilnadu policeजानिए कौन है ये राजा मुहम्मद, तमिलनाडु में कैसे हुए गिरफ्तार

एक जांच के अनुसार, आरोपी राजा मुहम्मद, तिरुवल्लुर में अपने रिश्तेदार के घर पर रह रहा था और एक मांस की दुकान पर काम करता था. सऊदी अरब में जिस आतंकी संगठन से वो जुड़ा था, वह कथित तौर पर सिग्नल एप्लिकेशन पर उनके साथ संवाद करता था. जांच में यह भी पता चला कि राजा मुहम्मद को भी कथित तौर पर सऊदी आमंत्रित किया गया था और उन्हें आश्वासन दिया गया था कि उनके लिए यानी कि राजा मुहम्मद के लिए पासपोर्ट की व्यवस्था की जाएगी।

पंहुचा सलाखों के पीछे, इस्लाम को बढ़ावा देने और किया ऐसा

इस सूचना के आधार पर सीबी-सीआईडी ​​ने राज मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया। उसके सोशल मीडिया अकाउंट की जांच करने पर, अधिकारियों ने पाया कि उसके पास इस्लाम को बढ़ावा देने और अन्य धर्मों को नीचा दिखाने वाले पोस्ट थे। राजा मुहम्मद को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Leave a Comment