दुबई में कल रविवार 4 September को एक बार फिर से भिड़ेगा India Vs Pakistan !

एशिया कप 2022 में एक बार फिर से इस रविवार इंडिया और पाकिस्तान के बीच मैच होने वाला है. एशिया कप 2022 में भारत के दोनों लीग मैच हो चुके हैं और दोनों मैच जीतकर टीम इंडिया सुपर चार में पहुंच चुकी है. एशिया कप के लीग मैच खत्म हो चुके हैं और अब ट्रॉफी के लिए चार टीमें आपस में भिड़ेंगी। ये चार टीमें भारत, पाकिस्तान, अफगानिस्तान और श्रीलंका हैं।

 

आज 3 तारीख से एशिया कप में सुपर-4 स्टेज के मैच शुरू

3 सितंबर से एशिया कप में सुपर-4 स्टेज के मैच शुरू हो जाएंगे। आइए, आपको एशिया कप के सुपर-4 के बारे में वह सब कुछ बताते हैं जिन्हें जानने के बाद आपके रोमांच में और इजाफा होगा। एशिया कप में पाकिस्तान और भारत एक बार फिर से भिड़ने वाली है. लीग मैचों में भारत ने पाकिस्तान को एशिया कप में लगातार चौथी बार हराया था। इससे पहले 2016 में एक बार और 2018 एशिया कप में टीम इंडिया ने लगातार 2 मैचों में पड़ोसी मुल्क को मात दी थी।

asia

इंडिया और पाकिस्तान एक बार फिर से आमने सामने

अब रविवार 4 सितंबर को एक बार फिर दोनों टीमें आमने-सामने होंगी। अगर ये मैच भी टीम इंडिया जीत जाती है तो ये पाकिस्तान के खिलाफ भारत की एशिया कप में लगातार पांचवीं जीत होगी। भारतीय फैंस इस मैच का इंतजार बड़ी बेसब्री से कर रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर पाकिस्तानी फैंस भी मिली हार का बदला लेने को उतारू होंगे.

Leave a Comment