HomeAjab Gajabबीवी ने खुद निकाला विज्ञापन, कहा "मेरे पति के लिए और तीन...

बीवी ने खुद निकाला विज्ञापन, कहा “मेरे पति के लिए और तीन लड़कियां चाहिए”, मिलेंगे पैसे

दुनियाभर से अक्सर शादी और रिलेशनशिप के कई अजीबोगरीब मामले सामने आ जाते हैं। मगर इस बार के जो मामले हैं वे बेहद चौका देंगे आपको। जी हाँ पत्नी ने खुद अपने पति के लिए दूसरी महिला की मांग की है और इसपर विज्ञापन के ज़रिये लोगों से जुड़ना भी चाहती है. ताकि कोई महिला मिल जाए, जो उनके पति के लिए सूटेबल हो.

-----------------------------------------------------------------------------------------------------------

sath

महिला क्यों ढूंढ रही पति के लिए 3 लड़कियां

दरअसल एक रिपोर्ट के मुताबि थाईलैंड की रहने वाली इस महिला का नाम पत्थीमा है। इन्होंने अपने पति खातिर तीन लड़कियों के लिए विज्ञापन निकाला है। इस विज्ञापन में बकायदा यह भी बताया गया कि उन्हें कैसी लड़की चाहिए और विज्ञापन क्यों निकाला है। पत्नी जिस तरह की लड़की ढूंढ रही थी वो लड़की मिल भी गई है और अब दो की जगह बची है।

sath

विज्ञापन में कहा लड़कियों को महीने के हिसाब से मिलेंगे पैसे

पत्नी पत्थिमा ऐसा इसलिए कर रही हैं क्यों वह कई बीमारियों से पीड़ित है और इसके चलते वह अपने पति की देखभाल नहीं कर पाती है। उन्होंने कहा कि मैंने अपने पति को पूरी छूट दे रखी है कि वे चाहे जिसके साथ रहें और मैं इसमें उनकी मदद कर रही हूं। इसके बदले में लड़कियों को हर महीने के हिसाब से पैसे भी दिए जाएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक अपने सोशल मीडिया स्पेस में इस महिला ने यह विज्ञापन निकाला है।

महिला ने लिखा कि इसके लिए अप्लाई कर रही महिलाओं का एचआइवी टेस्ट जरूरी होगा। उनकी उम्र 30-35 साल के बीच होनी चाहिए और उनके पास हाई स्कूल या स्नातक की डिग्री हो। महिलाओं का रहना, खाना भी फ्री होगा। फिलहाल महिला का यह अंदाज वायरल हो रहा है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular