LPG सिलिंडर फटने से एक ही परिवार के 5 लोग उतरे मौत के घाट !

LPG सिलिंडर फटने से एक ही परिवार के 5 लोग उतरे मौत के घाट !

बिहार के पूर्णिया से दर्दनाक खबर सामने आई है, जहाँ एक ही परिवार के 5 बच्चों की मौत गैस सि’लिंडर फ’टने के कारण हो गयी है. LPG सिलिंडर फटने से एक ही परिवार के 5 लोग उतरे मौत के घाट !

यह हादसा बायसी थाना के खपड़ा पंचायत के ग्वाल गांव की है जहां कल सोमवार की शाम सिलेंडर ब्लास्ट हुआ था. इस हादसे में सात लोग झुलस गए. जिनको इलाज के लिए अस्प’ताल में भ’र्ती कराया गया था.

कल सोमवार की शाम बायसी थाना के खपड़ा में वीरेंद्र यादव के घर में खाना बनाने की तैयारी चल रही थी और घरेलू सिलेंडर पहले से लिक कर रहा था. फिर जैसे ही चूल्हा जलाने के लिए ला’इट’र ज’लाया कि सि’लेंडर ब्लास्ट कर गया और घर में आग लग गई. सिलेंडर ब्लास्ट करने के कारण जोर का ध’मा’का भी हुआ.

Immediately Receive Daily CG Newspaper Updates

LPG सिलिंडर फटने से एक ही परिवार के 5 लोग उतरे मौत के घाट !

सभी को इलाज के लिए पूर्णिया सदर अस्पताल लाया गया. बताया जा रहा है घा’यलों में से पांच ने आज मंगलवार की सुबह इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. LPG सिलिंडर फटने से एक ही परिवार के 5 लोग उतरे मौत के घाट !

मृ’तकों में 5 बच्चे शामिल हैं जिनके नाम गगन कुमार, रुचि कुमारी, अमन कुमार, प्रियांशु कुमार और प्रीति कुमारी हैं जबकि पिंटू यादव और बेबी देवी अभी भी नाजुक स्थिति में हैं.

सिलें’डर ब्ला’स्ट से 5 बच्चो की मौ’त के मामले में मृ’तकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपए की अनुग्रह राशि दी जाएगी साथ ही घायलों को भी इ’लाज में मदद की जाएगी.
Get Today’s City News Updates

Share this story